काराकाट सांसद महाबली सिंह ने किया R.O प्लांट का उद्घाटन,छात्रों को मिलेगा शुद्ध पानी : Rajpur News - Bihar Hindi News | Silvassa News | DNH Latest News | Daman News | Breaking News Rohtas |

Bihar Hindi News | Silvassa News | DNH Latest News | Daman News | Breaking News Rohtas |

Trusted News Portal of Bihar, Dadra Nagar Haveli & Daman

Breaking

Home Top Ad

Post Top Ad

Tuesday, April 12, 2022

काराकाट सांसद महाबली सिंह ने किया R.O प्लांट का उद्घाटन,छात्रों को मिलेगा शुद्ध पानी : Rajpur News

काराकाट सांसद महाबली सिंह ने किया R.O प्लांट का  उद्घाटन,छात्रों को मिलेगा शुद्ध पानी : Rajpur News / Karakat MP Mahabali Singh News/ Rajpur Block News /Jansagar News

उद्घाटन में शामिल जदयू सांसद महाबली सिंह 



राजपुर बाजार स्थित शौंडिक हाई स्कूल में छात्राओं को शुद्ध पेयजल उपलब्ध कराने हेतु सांसद मद (MPLads) से लगाए गये R.O Plant का उद्घाटन मंगलवार को क्षेत्र के सांसद महाबली सिंह द्वारा किया गया है.



इस अवसर पर आयोजित कार्यक्रम के दौरान विद्यालय के छात्राओं ने उनके सम्मान में गीत प्रस्तुत किया है. चरणों में वंदन करते हैं, धन्य-धन्य है भाग्य हमारे, आप आये जो द्वार हमारे,अभिनंदन हम करते हैं,चरणों में वंदन करते हैं जैसे गीत का संगीतमय प्रस्तुति करते हुए सांसद का अभिनन्दन किया गया है.


सभा को संबोधित करते हुए सांसद ने कहा कि उक्त आरो प्लांट एक घंटे में एक हजार लीटर शुद्ध पेयजल उत्सर्जित करेगा.जिसका उपयोग छात्र-छात्राएं शिक्षक समेत अतिथि गण भी कर सकेंगे.छात्र-छात्राएं उक्त पानी को बोतल में भरकर अपने घर भी ले जा सकेंगे.जिससे उन्हें बेहतर स्वास्थ्य मिल सकेगा.




विद्यालय के प्रधानाध्यापक रजनीश कुमार तिवारी ने विद्यालय का मेमोरेंडम पढ़ कर सुनाया और विद्यालय में लाइब्रेरी,लेबोरेटरी एवं दो कमरे के निर्माण की मांग की.प्रधानाध्यापक ने कहा कि विद्यालय में करीब दो हजार छात्राएं अध्ययनरत है.जिसके लिए भवन की कमी है.विद्यालय के प्रधान लिपिक विनोद कुमार सिंह ने बुके दे सांसद को सम्मानित किया.कार्यक्रम की अध्यक्षता प्राचार्य रजनीश कुमार तिवारी ने किया.कार्यक्रम के दौरान क्षेत्र के रामोडिह गांव निवासी पवन कुमार ने जदयू की सदस्यता ग्रहण किया.




अमरपुर गांव स्थित भगवान जगन्नाथ मठ परिसर में संचालित संस्कृत विद्यालय के प्रधानाध्यापक ने विद्यालय के विकास हेतु भवन का निर्माण कराने,राजपुर निवासी नथुनी साह ने पकड़ी राजपुर के लगभग डेढ़ किलोमीटर पथ का निर्माण,मलांव के सरपंच मिथिलेश राय ने गांव के पोखरा में छठ घाट का निर्माण के लिये सांसद महोदय को ज्ञापन प्रदान किया.



मौके पर पार्टी के जिला अध्यक्ष नागेंद्र चंद्रवंशी,सूर्यवंश कुशवाहा,संजीव कुमार सिंह,अरविंद उपाध्याय,डब्लू सिंह,रवि पाण्डेय,बडन सिंह,प्रखंड अध्यक्ष ओमप्रकाश उर्फ क्षुना सिंह,सूरज पासी,छोटन दुबे,सुनिल राय सरपंच,सियांवक मुखिया कुमार रितेश सिंह,मंगरवलिया मुखिया इनदरजित सिंह,संतोष पाण्डेय,समेत पार्टी के दर्जनों कार्यकर्ता उपस्थित रहे.

--राजपुर से रजनीकांत तिवारी की रिपोर्ट 

जनसागर न्यूज को Youtube पर SUbscribe करें 

Post Bottom Ad